Sunday 23 September 2018

इस मशहूर एक्ट्रेस ने 42 साल के उम्र में शादी रचाई है। Baa Bahu Baby Fame Suchita Trivedi got Married




बा बहु और बेबी खिचड़ी और मेरे अँगने में जैसे टीवी सीरियल से प्रशिद्ध हुई actress सुचिता त्रिवेदी ने ४२ साल की उम्र में शादी रचाई है. सुचिता ने निगम पटेल के साथ गुजरात के भावनगर में शादी रचाई है. सुचिता की ख़ास दोस्त और सहकलाकार रिद्धि डोगरा ने सोशल मीडिया में सुचिता और उनके husband की तस्वीर पोस्ट कर के उनकी शादी का एलान कर दिया है. रिद्धि डोगरा ने अपने पोस्ट पर लिखा है की मेरे जन्मदिन पर इससे अच्छा तोहफा मुझे नहीं मिल सकता है. जिन दो लोगो को मैं सबसे ज्यादा चाहती हूँ वो आज २२ सितम्बर को शादी के बंधन में बंध गए है. दोनों को मैं शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाये दे रही हूँ. सुचिता ने टेलीविज़न के अलावा फिल्मों में भी काम किया हुआ है. सुचिता ने 1983 में आई अनिल कपूर की फिल्म वो सात दिन से डेब्यू किया था. उस फिल्म में वो एक चाइल्ड actress के तौर पर काम कर रही थीं. सुचिता ने ऋतिक रौशन की फिल्म मिशन कश्मीर में भी काम किया हुआ है.

No comments:

Post a Comment