Sunday 8 April 2018

Virat Kohli : अगर ऐसा हुआ तो मैं भी शर्ट उतार कर लहराऊंगा। Virat Kohli said about taking off shirt




वर्ष २००२ का नेटवेस्ट ट्रॉफी फाइनल मैच का वो लम्हा हम सब को याद है जब भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतने के बाद अपनी शर्ट उतारकर हवा में लहराई थी. अब सौरव गांगुली के ही नक़्शे कदम पर टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली भी 2019 का क्रिकेट विश्वकप जीतने पर Oxford Street में जर्सी उतारकर लहराने की बात की है. एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि क्रिकेट विश्वकप जीतने पर विराट ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में अपनी शर्ट उतार देंगे तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा.कोहली के सिक्स पैक abs भी हैं इसलिए हमें अपना कैमरा तैयार रखना चाहिए. इस बात पर विराट कोहली ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मुझे नहीं लगता कि सिर्फ मैं ही अपनी जर्सी उतारूंगा. हारदिक और बुमराह भी अपनी जर्सी उतार सकते है क्यूंकि उनके भी सिक्स पैक abs हैं. जब विराट से नेटवेस्ट ट्रॉफी के यादों के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा की उस समय मैं सिर्फ 13 साल का था. इंडिया के जब पांच विकेट गिर गए थे तो मैं जाकर सो गया था. मेरे भाई ने बाद में मुझे उठाकर कहा कि हम जीत रहे हैं. मैंने अवाक होकर पूछा कि ये तुम क्या बोल रहे हो? लेकिन जब मैंने मैच अंत तक देखा तो वाकई टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल जीत लिया था.

No comments:

Post a Comment