Thursday 5 April 2018

Shoaib Akhtar ने ऐसा Tweet किया Salman Khan के लिए की लोगो ने उन्हें गाल...





सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने ५ साल की सजा सुना दी है. साथ ही अदालत ने उन्हें जोधपुर केन्द्रीय कारागार भी भेज दिया है.

वहीँ सोशल मीडिया पर उनके प्रशंषक उनके सपोर्ट में खड़े है और उनका साथ भी दे रहे है. वही कुछ लोग अदालत के इस फैसले से काफी खुश हैं की आखिर कार सलमान को उनके किये की सजा मिली.

इसी बीच शोएब अख्तर ने भी सलमान खान के लिए एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने सलमान को पूरा सपोर्ट किया है. लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद से पाकिस्तान के लोगो ने उन्हें खड़ी खोटी सुना दी है.

शोएब अख्‍तर ने ट्विटर पर लिखा ”मेरे दोस्‍त सलमान खान को 5 साल की सजा होते देख दुख हो रहा है मगर कानून को अपना काम करना ही चाहिए. हमें भारत के माननीय कोर्ट का सम्‍मान करना होगा लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि सजा बहुत कड़ी है लेकिन मेरा दिल उनके परिवार और फैंस के लिए रोता है. मुझे यकीन है कि वह जल्‍द बाहर आ जाएंगे.

शोएब के इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी फैंस ही उन्‍हें ट्रोल करने लगे. बहुत से यूजर्स ने कहा है क‍ि वह कश्‍मीर मुद्दे पर क्‍यों नहीं बोलते हैं.

मोहम्मद बिलाल नाम के शख्श ने लिखा की शोएब भाई कभी कश्मीर के लिए भी सैड हो जाया करें और उनके लिए भी एक ऐसा ट्वीट कर दें.

हाशिम चौधरी ने लिखा की एक ट्वीट कश्मीर और afghans के बच्चों के लिए भी कर दें. ओह  सच उनलोगो से आपको क्या मिलेगा इंडिया में कुछ पैसे कमाने को मिल जाए, है न?.

ट्रेडिशनल मलंग नाम के आदमी ने लिखा की सर कुछ हिम्मत और हौंसला दिखाए, थोड़ा इंडिया में कश्मीर के अंदर फैले आतंकवाद के ऊपर भी बोलें. हमे तो शर्म आती है आपको अपना हीरो कहते हुए. आज आपने साबित कर दिया की इंसानियत से बड़ी शोहरत होती है.

No comments:

Post a Comment